मोदी का तीखा हमला,  लालू और  नीतीश  तिलमिलाए

मोदी का तीखा हमला, लालू और नीतीश तिलमिलाए

राष्ट्रीय 0 Comment 26
नई दिल्ली , गया  9 अगस्त।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने परिवर्तन रैली को सम्बोधित करते हुए नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव गठबंधन पर तीखा हमला बोला। मोदी ने आज गया के ऐतिहासिक गांधी मैदान में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि कौन किसको जहर पिला रहा है और कौन पी रहा है। मेरी समझ में तो नहीं आता।  क्या आपकी समझ में आता है ? उन्होंने कहा कि कोई जेल जाता है क्या ? जाता है तो अच्छी चीज सीख कर आता है क्या ? या फिर बुराई लेकर आता है क्या ? प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार की जनता  ने विगत 25 सालो में इनके जुल्म, अहंकार और धोखाधडी को झेला है। अब जल्द ही इनसे मुक्ति पाने का पर्व चुनाव आने वाला है।       
प्रधानमंत्री मोदी ने लालू और नीतीश गठबंधन को परिभाषित करते हुए कहा कि  जेडीयू का मतलब  ” जनता का दमन और उत्पीड़न ” है।  इससे आप को बच कर रहना है। लालू पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि लालटेन वालो ने आपको अंधरे में रखा है परीक्षा के समय बिजली मिलती है क्या ? मोदी ने कहा कि भाजपा ही बिहार का विकास कर सकती है। यहाँ के जंगलराज से मुक्ति भाजपा ही दिला सकती है।  इतना ही नहीं बिहार की किस्मत भाजपा ही बदल सकती है। 
श्री मोदी ने कहा की नीतीश सरकार बिहार के  विकास में एक बड़ी बाधा है दिल्ली से विकास की गंगा बह रही है लेकिन यहाँ के नेताओं ने लोटा उल्टा ले  रखा है जिससे विकास के लहर लौट जाती है। 
उन्होंने जनता को आगाह करते हुए कहा कि यदि बिहार में फिर से जंगलराज पार्ट 2 आ गया तो यहाँ सब बर्बाद हो जाएगा। – मोदी ने युवाओं के लुभाते हुए कहा, ‘बिहार के 4 से 5 लाख युवा अपने घर, परिवार और मित्रों को छोड़कर पढ़ाई के लिए घर से बाहर रह रहे हैं। एनडीए की सरकार आने पर हम बिहार का भाग्य बदलेंगे और शिक्षा की व्यवस्थाएं दुरुस्त करेंगे।’
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार की जनता  ने विगत 25 सालो में इनके जुल्म, अहंकार और धोखाधडी को झेला है। अब जल्द ही इनसे मुक्ति पाने का पर्व चुनाव आने वाला है।      
इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अमित शाह , केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान , प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय , सुशील मोदी ने भी जनता को सम्बोधित किया। इन नेताओ ने आह्वान किया कि बिहार से नीतीश और लालू के जंगलराज से मुक्ति भाजपा और एनडीए को चुनाव में जीताकर ही मिल सकती है। गांधी मैदान खचाखच भरा हुआ था। 

Share.

Author

Leave a comment

ENTERTAINMENT

तब्बू की एंट्री से फिल्म ” दृश्यम ” ट्रैक पर आती है

देखी हुई बात जरूरी नहीं है कि सच हो, इस बात के इर्दगिर्द घूमती है फिल्म निर्देशक निशिकांत कामत की ...
Read More

ADVERTISE WITH US



COPYRIGHT © DAY NIGHT INDIA. All Rights Reserved.

24 X 7 Helpline Number
+91 - 8802078115

POWERED BY :Aaryawebsolution.in



Back to Top